Saturday 9 December 2017

एफएक्सएसओएल विदेशी मुद्रा


एफएक्सएसओएल फॉरेक्स समीक्षा 2013-14 एफएक्स सॉल्यूशंस समीक्षा 1 मई 2013 - 30 अप्रैल 2014 चोर, उन्होंने मेरी पत्नी ट्रेडिंग अकाउंट के पूरे संतुलन को चुरा लिया, जब वह स्लीपेज के साथ था और अपना खाता बंद करना चाहता था फाइल पर पता को चेक करने या क्रेडिट कार्ड को वापस क्रेडिट करने से इनकार करते हुए मूल रूप से धन जमा किया जाता है, जो धन को बैंक में अपने नाम से धन हस्तांतरित करने से इनकार करता है और पैसे जारी करने से पहले उसके बैंक खाते के विवरण देखने की मांग करता है। क्या आपने कभी उस घोटाले से पहले सुना है ओह, वह वास्तव में इन बदमाशों को अपने बैंक स्टेटमेंट को मेल करने जा रही है। धोखाधड़ी का गंध कुछ यहाँ है कुछ पैसे लूटकरिंग घोटाले में वे अपने बैंक स्टेटमेंट का इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस दलाल से दूर रहें, आपके पास आपकी वित्तीय तस्वीर होने की संभावना है, यहां तक ​​कि पहचान की चोरी और ऑस्ट्रेलिया या यू.के. में अपनी अन्य विदेशी शाखाओं में इस्तेमाल किया जाता है। - माइकल द्वारा 6 जनवरी 2014 की समीक्षा। रेटिंग 110 201112 एफएक्स समाधान समीक्षा 1 मई 2011 - 30 अप्रैल, 2012 एफएक्सएसोल मैं अब तक का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल का उपयोग किया है। - Aboushi, 24 जनवरी, 2012 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 1010 201011 एफएक्स समाधान समीक्षा 1 मई 2010 - 30 अप्रैल, 2011 एफएक्स समाधान अवधि से दूर रहो। सबसे खराब समर्थन कभी है फीफा की वजह से मुझे एक समस्या थी और मैंने डैसिंग डीईएसके और आई स्पोके को जीयूआई नाम टॉमी (आयरिश लगता है) के तौर पर बुलाया था, यह आदमी सबसे खराब व्यक्ति है जिसने मैंने कभी भी निपटाया है। उसने मुझसे बात की, जैसे कि मैं बेवकूफ़ था और जो कुछ मैं चाहता था वह एक स्पष्टीकरण था और अगर वह कुछ भी था तो वह मेरी मदद कर सकता था। वह डीईएसके में एकमात्र लड़का है, तो मुझ पर भरोसा रखो, अगर आप वहां देख रहे हों तो कहां - आईट्राडेफ़एक्स, 16 दिसंबर, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 मुझे एफएक्स-सॉल्यूशंस के साथ शिकायतों का कोई इतिहास नहीं है। स्थिर प्लेटफार्म, बहुत अच्छी कटाईमर सेवा, विशेष चहचहाना, सभी सुविधाओं के साथ चार्ट, जो कि मैं चाहता हूं, उचित उद्धरण, अब तक फैलाने वाले फैलाने वाली मछली पकड़ने के लिए कोई शिकायत नहीं है - जुआनबुएनो, 10 अक्टूबर, 2010 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 310 200910 एफएक्स समाधान समीक्षा 1 मई 2009 - 30 अप्रैल 2010 FXSol ऑस्ट्रेलिया (एमटी 4 प्लेटफार्म) असली डाकू है पिछले हफ्ते वे 790 नुकसान के साथ मेरे लिए व्यापार खोलने आज सुबह (1242 9 9 कनाडा के रोजगार परिवर्तन, 7 एएम), समाचार पर व्यापार, मैंने लगभग 2400 लाभ के साथ एक स्थिति को बंद कर दिया, यह महसूस करने के लिए कि वे एक ही कीमत पर बंद थे, जिस पर खुले (0 लाभ) था। प्रतिक्रिया: यह gapped था और ग्राफ शो नहीं खोलना चाहिए कि मूल्य अंतर नहीं था। एनएफपी (8:30 पूर्वाह्न, 1230 9) के दौरान मुझे 4345.05 का मुनाफा था, जो कि एक घंटे बाद पता चला कि उन्होंने मेरा लाभ लिया - तर्क: अनुचित व्यापारिक लाभ। जब मैंने उस बारे में शिकायत की, तो उन्होंने मेरा खाता निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने एक और खाते को भी निष्क्रिय कर दिया जिसे मैंने एक महीने के लिए उपयोग नहीं किया था - लेओटर द्वारा 5 दिसंबर 2009 को समीक्षा की गई। रेटिंग 110 रविवार को जल्दी खुला न हो। निष्पादित नहीं करता है लाभकारी आदेश लेता है और यह साबित करने के लिए हर समय स्क्रीन शॉट्स लेना होता है कि उद्धरण मेरे टीपी पर पहुंच गया। उनमें से थक गए, मैं अपना समय बर्दाश्त नहीं कर सकता घोषणाओं के दौरान, सीमा आदेशों को स्थानांतरित करने के लिए संभव नहीं है - नौशे द्वारा समीक्षा, 9 जुलाई, 200 9। रेटिंग 310 ये एक बड़ा घोटाला है। एक बाल्टी की दुकान की तरह चलाता है हालांकि वे बड़े आकार में होते हैं मैं एफएक्स सॉल्यूशंस प्लेटफॉर्म के साथ कारोबार करता था, क्योंकि सिटी इंडेक्स ने एफएक्सएस खरीदा है और सिटी इनडेड ट्रेडर्स को अपने मंच की पेशकश की है। मेरे निष्कर्ष बताते हैं कि उन्होंने मुझे निम्न बेईमान तरीकों के माध्यम से फट फेंका है: 1. दोहराया और लगातार गिरावटें जो कि मेरे व्यापारिक लागतों को अधिक प्रति ट्रेड प्रति अतिरिक्त 100 pips के रूप में उच्च जोड़ सकते हैं 2. यहां तक ​​कि जब कोई गिरावट नहीं हुई, वास्तविक मेरे कथन में कब्जा कर लिया गया मूल्य अक्सर कुछ पिप्स होता है जो स्क्रीन पर दिखाई देने से अधिक होता है जब व्यापार निष्पादित होता है। 3. उनके डीलरों ने मेरी खुली पोजीशनों में प्रवेश किया और मेरे निर्देशों के बिना उन्हें बाहर किया। शुरू में उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, लेकिन आखिरकार मुझे कुछ हज़ार डॉलर के निपटान के रूप में क्षतिपूर्ति की पेशकश की, लेकिन मैंने स्वीकार नहीं किया क्योंकि उन्होंने मुझे कई गुना अधिक धोखा दिया। 4. मेरे खिलाफ व्यापार करने वाले डीलर्स हैं I 5. वे ऑफ-मार्केट की कीमतें गैपिंग के माध्यम से उच्च 152 पिप्स के रूप में तय कर लेते हैं, जब उसी समय में दो अन्य ब्रोकर प्लेटफार्मों के साथ एक जांच ने सभी पर कोई अंतर नहीं दिखाया। 6. उन्होंने कीमतों में हेरफेर करने के लिए ट्रेडों को बंद करने के लिए ट्रॉप हानि स्तर सेट किया है, यहां तक ​​कि 100 से अधिक पिप्स के रूप में भी। 7। उन्होंने एमएसीडी के सूचक को हेरफेर किया, जो व्यापारियों को आमतौर पर ट्रेडमार्क में गलत दिशा में प्रवेश करने के लिए छलनी थी। किसी दूसरे फ़ोरम से किसी ने मुझे अपने दोस्तों के व्यापारिक वक्तव्य को शहर सूचकांक के साथ भी भेजा, और अपने स्वयं के शब्दों में, उसने यही कहा: मुझे लगता है कि मुझे पता है पियरे क्या कह रहे हैं मेरा एक दोस्त है जो मैं उसी कंपनी का उल्लेख करता हूं और उसके खाते से निधि हटा दी गई है क्योंकि उसने पैसे कमा लिए हैं I मैं समझता हूँ कि क्यों पीपीएल अच्छे व्यापारियों के लिए मार्केट मैकर्स की सिफारिश नहीं करता अगले कुछ हफ्तों में उनकी अनुमति के साथ मैं यह बताएगा कि धन कैसे हटा दिया गया था। दलाल का दावा है, क्योंकि वे गलत तरीके से उद्धृत हैं, जिससे वे मुनाफे को हटा रहे हैं, वास्तव में उन्होंने अपने दोस्तों के बयान मेरे पास भेज दिए थे उनके मित्र के पास इस सिटी इंडेक्स के साथ दो एफएक्स खाते हैं। दोनों फायदेमंद होते हैं - एक USD13K की कुल जीत के साथ, लेकिन USD 9K का कटौती किया गया था और दूसरा यूएसडी 26.7 के लाभ और USD25K की जीत के साथ कटौती की गई थी अगर वे गलत तरीके से उद्धृत कर सकते हैं और ग्राहकों से जीतने वाले ट्रेडों को घटा सकते हैं, क्या होगा अगर वे गलत तरीके से अपने स्वयं के उद्धृत ग्राहकों के हकदार होने के पक्ष में मुझे यकीन है कि वे चुपचाप अनजान ग्राहकों का पैसा पा सकते हैं जो कभी भी जांच नहीं करते हैं या न ही उनके बयानों की जांच करने के लिए पर्याप्त सावधानी रखते हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वे अपने सभी बुरे कामों के लिए सिर्फ प्रतिशोध प्राप्त करेंगे। - सिकोडऑफ़, 18 जून, 200 9 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 20080 9 एफएक्स समाधान समीक्षा 1 मई 2008 - 30 अप्रैल, 2009 मेरे अनुभव से, Fxsolution वास्तविक सौदा है मैंने आसानी से एक खाता खोला, 15000 के साथ 25000 डॉलर की कमाई, यह सब वापस ले लिया और 2 दिनों में मेरा पैसा मिला। फैल चुका है, स्टॉप का शिकार नहीं हुआ (फिर से मैं उन्हें बहुत उपयोग नहीं करता) और अगर वे हमारे खिलाफ कई कहते हैं, जो कि परवाह करता है जैसे व्यापार करते हैं यदि आपके पास अच्छी रणनीति है, तो कोई समस्या नहीं है। मैं उनके साथ 2 महीने से अधिक का अनुभव नहीं होने के बाद से मैं 7 से ज्यादा नहीं दूंगा। - लियो, 18 अप्रैल, 200 9 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 710 चार्टिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। कई लोगों की तुलना में थोड़ी ऊंची होती है, हालांकि लगातार फैलता है - बारक्ले डोनल्डसन, 7 अप्रैल, 200 9 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 910 मंच बहुत ही बुनियादी और उपयोग में आसान है और मुझे जो समाचार सेवा पसंद है, लेकिन वास्तविक समस्या झटके में है। आपको लगता है कि व्यापार के दोनों किनारों पर आपको बहुत कुछ मिलता है। मैं इस दलाल की सिफारिश नहीं करता, एक बेहतर दलाल वहाँ उपलब्ध हैं। - Bewtrdr, 13 फरवरी, 2009 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 310 मुझे 3 महीने के लिए इस दलाल के पास खाता है, उनके पास महान सॉफ्टवेयर है, सभ्य प्रसार है, लेकिन ग्राहक सेवा बहुत अच्छी नहीं है, मुझे आशा है कि वे महान उत्पाद के साथ रख सकते हैं और महान सेवा भी। - माइकल द्वारा समीक्षा, 2 9 जनवरी, 200 9। रेटिंग 810 एक मजाक और एक चीर बंद। - पीटर बे, 12 जनवरी 2009 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 310 अच्छा है, लेकिन बेहतर है। - ForeXPP द्वारा समीक्षित, 3 दिसंबर, 2008. रेटिंग 710 स्वैप के बारे में खराब स्पष्टीकरण। अंतरफलक के लिए सबसे अच्छा डिजाइन नहीं, उपयोग करना मुश्किल है। अप्रिय लोगों से निपटने के लिए - विदेशी मुद्रा नीलामी, 9 अक्टूबर, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 310 1- स्लिपेज का उच्च स्तर। 2- बिग रोलओवर या रातोंरात फीस 3 - खराब निष्पादन अगर ग्राहक आदेश कंपनी के हित के लिए अनुकूल नहीं है। कुछ समय भर 2 मिनट से अधिक या आप पैसे खोने तक (कम मांग के समय में भी) भरते हैं। 4- कोई उत्पाद ज्ञान सहित खराब ग्राहक सेवा 5- यहां पर चर्चा नहीं करने वाले अन्य बड़े मुद्दे, लेकिन अगर आप अधिक जानना चाहते हैं, तो मुझे आपको ई-मेल करने की इजाजत दे रही है: लिविसल्डकॉकाम - लीवा, 12 सितंबर 2008 द्वारा समीक्षा की गई। रेटिंग 110 ग्रेट कंपनी ट्रेडों को कीमत पर ज्यादातर समय पर निष्पादित किया जाता है - लेरोय, 6 सितंबर, 2008 द्वारा समीक्षित। कोई रेटिंग नहीं। 200708 एफएक्स समाधान समीक्षा 1 मई 2007 - 30 अप्रैल, 2008 कुल मिलाकर, वे एक महान कंपनी रहे हैं सभ्य फैलता है, महान ग्राहक सहायता, गुणवत्ता व्यापार मंच और चार्ट। मेरे पास केवल एक ही समस्या है जब मैं बाज़ार आदेश तैयार करने के लिए तैयार हूं, मंच मेरे बिना सबमिट किए गए बटन को बिना मेरे आदेश को बनाता है मैंने अन्य समीक्षाओं को पढ़ा है जहां अन्य व्यापारियों को एक ही समस्या है, और यह केवल FX समाधान के साथ होता है यह अक्सर नहीं होता है, लेकिन जब ऐसा होता है तो बहुत ही परेशान होता है। उन्होंने सीमा आदेशों के साथ समाचारों को व्यापार करने में भी असंभव बना दिया है (हालांकि ज्यादातर कंपनियां अब ऐसा कर रही हैं) - बी, 16 अप्रैल, 2008 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 810 14 माह के लिए एक ग्राहक रहा। कहीं और खाते थे और कई डेमो प्लेटफार्मों की कोशिश की, यह सबसे अच्छा है। यद्यपि मैं केवल एक पुराने संस्करण प्लेटफ़ॉर्म की तरह ही हूं जो अभी भी मूल जीटीएस चार्ट है, मुझे लगता है कि दुनिया में एकमात्र व्यक्ति जो उन्हें एक्चू चार्ट्स पर पसंद करती है। - एफएक्ससोल-ट्रेन द्वारा समीक्षित, 26 दिसंबर, 2007. रेटिंग 1010 - जी द्वारा समीक्षित, 8 नवंबर 2007. रेटिंग 810 सबसे अच्छा अगर आप अमेरिका में रहते हैं। उनके चार्ट की चट्टान (यहां तक ​​कि अगर वे अन्य लोगों की तरह न दिखें। अपने वास्तविक ट्यूटोरियल और डेमो को देखने से पहले देखें)। उनकी व्यवस्था वास्तव में चट्टानों (उस तरह से नहीं दिखती है, लेकिन मुझे लगता है कि इससे कम दूसरों की तुलना में मुझे भ्रामक लगता है)। वे हैं जो दूसरों की तरह आपको अन्य बेवकूफ सुविधाओं की जरूरत नहीं है। आप अपने अकाउंट को प्लेटफॉर्म से कस्टमाइज़ कर सकते हैं जो मानक, मिनी, माइक्रो और हर डराने वाली बात को आप जितना चाहते हैं, उतना ही व्यापार करें। और ओह, वे सितंबर 11 की तरह कुछ नहीं छोड़कर अपने फैलाव बढ़ाते हैं या बाजार वास्तव में बहुत अस्थिर है (सभी ब्रोकर अपने गधे की रक्षा के लिए ऐसा करेंगे) और यदि वे अपना विस्तार बढ़ाते हैं, तो आप अपने चार्ट से बता सकते हैं (बस एडीफेनी, 1 नवंबर, 2007 द्वारा समीक्षा की गई - कोई अन्य ब्रोकर इस करता है) - रेटिंग 1010 मैं 1 वर्ष से अधिक के लिए उनके साथ लाइव ट्रेडिंग था। मुझे कोई वास्तविक समस्या नहीं मिली है उनका मूल्य चार्ट (एक्चूर्ट) सटीक है लाइव चैट सेवा बहुत अच्छी है, डेटा फ़ीड ठीक है। मुझे लगता है कि केवल दोष उनके जीटीएस है जो वास्तव में खराब दिखता है। उनके पास सीमित मुद्रा जोड़े हैं उन्होंने जीटीएस समर्थक पेश किया, जो मुझे लगता है कि अब तक कोई आवश्यक सुधार नहीं है। - एचएफके द्वारा समीक्षा, 10 अक्टूबर 2007. रेटिंग 810 100. मेरे पास उनके साथ खाता है और मुझे कोई समस्या नहीं है। - शेग, 13 नवंबर, 2006 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 410 जब मैंने शुरू किया तो मैंने 6 महीने के भीतर दो 10000 खातों को बाहर कर दिया। मैंने फिर कुछ चीजें बदल दीं और फिर तो कुछ तोड़ दिया और जब प्लेटफॉर्म को फ्रीज करना शुरू कर दिया, तो बंद हो गया, स्टॉप के नजदीक कीमत बंद हो गई। अब मैंने सुना है कि वे दोनों तरीकों से ब्याज चार्ज कर रहे हैं जो मुझे लगता है कि कमीशन से ज्यादा कुछ नहीं है। इन लोगों से बहुत सावधान रहें - रिकी द्वारा की समीक्षा की, 3 नवंबर 2006. रेटिंग 110 एफएक्स एस व्यवसाय में सबसे अच्छा है। - किम द्वारा समीक्षा, 2 9 अक्टूबर, 2006. रेटिंग 810 बेकार वे शुक्रवार को बहुत जल्दी बंद, रविवार को बहुत देर तक खुला। आप कभी-कभी खोजते हैं, कि आपके आदेश भरे नहीं थे, भले ही बाजार आपकी कीमत पर पहुंच गया। - टॉरस द्वारा समीक्षा, 9 अक्टूबर, 2006. रेटिंग 210 बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन बहुत बुरा नहीं है सबसे ज्यादा FXCM जैसे सबसे बेहतर - डेली द्वारा समीक्षा, 4 अक्टूबर 2006. रेटिंग 610 अच्छा समय का सबसे अच्छा। ट्रेड्स रहस्यमय तरीके से पॉप करते हैं जब आप वास्तव में उन्हें नहीं चाहते हैं। प्लेटफ़ॉर्म में पर्याप्त ऐतिहासिक डेटा नहीं है बंद ट्रेडों रहस्यमय तरीके से फिर से बाहर निकलना खुला। कमजोर या भ्रष्ट आप तय करें। - jpo4espjo, 1 अक्टूबर, 2006 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 510 कुछ भी नहीं लेकिन एक बड़े घोटाले। आपका पैसा चुराएगा - एलन द्वारा समीक्षा, 23 सितंबर, 2006. रेटिंग 110 एफएक्स समाधान विश्वसनीय हैं I उनका फैलाव उचित है। मुझे क्या लगता है कि वे समाचार के दौरान अच्छी तरह से काम करते हैं आपको जो चाहिये आप उसे कभी भी पा सकते हैं। - एक व्यापारी द्वारा समीक्षा, 18 सितंबर, 2006. रेटिंग 910 सर्वश्रेष्ठ का सबसे अच्छा। - ओसमान द्वारा समीक्षा, 17 सितंबर, 2006. रेटिंग 1010 ग्रेट चार्टिंग और ऑर्डर प्रबंधन। अच्छा ग्राहक सेवा कुछ समाचारों और कुछ झुकाव पर requoting अनुभवी - एफएक्सुसा, 1 अगस्त, 2006 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 810 कभी भी कोई गिरावट नहीं हुई थी, मुझे हमेशा उस कीमत पर क्लिक किया गया है जिसे मैंने क्लिक किया था। - गणेश द्वारा समीक्षा, 16 जून, 2006. रेटिंग 1010 अच्छा, लेकिन एक बार जब आप पैसा बनाने शुरू करते हैं तो बहुत सारे गेम - एफएक्स मैस्टर द्वारा समीक्षा, 15 जून, 2006. रेटिंग 710 200506 एफएक्स सॉल्यूशन की समीक्षा 1 मई 2005 - 30 अप्रैल, 2006 ऑर्डर के लिए अच्छा फैलता है, अच्छा समर्थन, औसत चार्टिंग, अच्छा भरता है। रेटिंग 810 - 28 मार्च, 2006 एफएक्स सॉल्यूशंस में स्लिपीज के बिना महान निष्पादन किया गया है, बहुत से आकार 1k से शुरू होता है, और यह पैसे प्रबंधन के लिए बहुत सुविधाजनक है। लेकिन उनके पास अभी भी EURUSD पर 3 pips और GBPUSD पर 4pips हैं। लेकिन अगर आप प्रति दिन 10 ट्रेड नहीं करते हैं, तो मैं इस दलाल को सुझाऊंगा। मैंने दिया 8. रेटिंग 810 - 10 नवंबर, 2005 एफएक्स समाधान सिर्फ ठीक हैं। एफएक्स समाधान की समीक्षा एफएक्स समाधान की समीक्षा हानियां अपेक्षाकृत उच्च न्यूनतम जमा राशि (250) बाजार बंद होने पर कोई समर्थन नहीं है ईमेल संचार प्राप्त करने में विलंब जबकि एफएक्स समाधान rsquo वेबसाइट , व्यापार से पहले कंपनी और उनकी सेवाओं को जानने के लिए, आपको यह महसूस होता है कि वे एक कॉर्पोरेट फर्म हैं जो अपने ग्राहकों को सर्विस करने पर केंद्रित हैं साइट के माध्यम से पालन करना आसान है और प्रयोग की जाने वाली भाषा समझना आसान है। 2001 में स्थापित, एफएक्स समाधान अपने 10 साल के ऑपरेशन के भीतर काफी हद तक उग चुके हैं। हालांकि कंपनी के कर्मचारियों में 100 से कम कर्मचारी शामिल हैं, फिर भी कोई सवाल नहीं है कि कंपनी उद्योग के दिग्गजों और ठोस निवेशकों के साथ साझेदारी करके अपनी वैश्विक पहुंच का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। साइट पर आप सॉफ़्टवेयर की मूल सुविधाओं का उपयोग करने के लिए लघु फिल्म ट्यूटोरियल भी पा सकते हैं, जो आपको सॉफ्टवेयर के साथ परिचित करने में मदद करता है। इन फिल्मों का भी पालन करना आसान है, और इस सामान्य भावना का समर्थन करते हैं कि इस कंपनी के साथ व्यापार एक सकारात्मक अनुभव होगा। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, ग्लोबल ट्रेडिंग सिस्टम (जीटीएस) प्रो, एक डाउनलोड संस्करण है, जबकि जीटीएस वेब एक वेब आधारित मंच है और इसे एफएक्स सॉल्यूशंस द्वारा विकसित किया गया है। असली ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म केवल अंग्रेजी में है, जबकि साइट को 3 अतिरिक्त भाषाओं में पेश किया जाता है: स्पैनिश, अरबी और चीनी। शुरुआती एक डेमो खाते की पेशकश कर रहे हैं 10,000 अभ्यास पैसे और 1 महीने के लिए सीमित के साथ भरी हुई है। व्यापारी 250 के शुरुआती निधि के साथ 10 के तक के ट्रेडों के लिए मिनी-अकाउंट भी खोल सकते हैं। स्टैंडर्ड अकाउंट 100K तक हैं और इन्हें 2,000 के साथ फंड किया जाना चाहिए। एफएक्स समाधान फ्लेक्सि लीवरेज और फ्लेक्सी कॉन्ट्रैक्ट्स प्रदान करते हैं। इसका मतलब यह है कि एक व्यापारी वह अपने खाते में उपयोग करना चाहता है, जो कम से कम 1:50 हो सकता है और 1: 400 तक जा सकता है, इसके साथ ही 1: 100 असाइन किए गए डिफ़ॉल्ट लाभ के साथ। एक व्यापारी वह मुद्रा इकाइयों की संख्या भी चुन सकता है जो वह व्यापार करना चाहता है। यह 1,000 और 100,000 इकाइयों के बीच भिन्न होता है। एफएक्स सॉल्यूशंस द्वारा प्रदत्त फैलता बाजार के लिए काफी मानक है। प्रमुख जोड़े के लिए फैलता 3 और 5 के बीच भिन्न होता है, और अधिक विदेशी जोड़े के लिए 7 से 12 के बीच होता है। अलग-अलग खाता स्तरों के लिए अलग-अलग फैलाव का उल्लेख नहीं है। डेमो खाते के लिए साइन अप करना जल्दी और आसान है एक स्वागत योग्य ईमेल प्राप्त करने में 2 घंटे की देरी थी, इसलिए इसका मतलब था कि वास्तव में डेमो अकाउंट में प्रवेश करने से 2 घंटे पहले। जबकि डाउनलोड किए गए प्लेटफ़ॉर्म डेमो और वास्तविक दोनों के लिए समान है, तो उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड अलग-अलग हैं, इसलिए इसका अर्थ है कि आपको प्रत्येक एप्लिकेशन के लिए अलग लॉगिन विवरण की आवश्यकता है। एफएक्स समाधानों को सीटीएफसी द्वारा विनियमित किया जाता है और यह एनएफए का सदस्य है, जिससे यह अमेरिका-आधारित विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक वैध विकल्प बनता है। हालांकि, व्यापक लाभ उठाने की तलाश में अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा व्यापारियों को यह एहसास होना चाहिए कि यह विनियमन केवल 50: 1 लीवरेज की पेशकश करने के लिए एफएक्स समाधानों को सीमित करता है। कंपनी यूके में एक शाखा का संचालन करती है जिसे एफएक्स सॉल्यूशंस यूके कहा जाता है, जो कि 200: 1 तक का लाभ उठाता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एफएक्स सॉल्यूशंस की इन शाखाएं एक ही छाता कंपनी के तहत काम करने वाली दो अलग-अलग संस्थाएं हैं जिन्हें सिटी इंडेक्स समूह कहा जाता है। असली पैसे के खाते के लिए पंजीकरण प्रक्रिया बहुत अधिक है। यह पूरा करने में लगभग 5 मिनट लगते हैं और आपके व्यक्तिगत विवरणों को न केवल भरना पड़ता है, बल्कि आपकी आय, नेट वर्थ, आपकी रोज़गार की स्थिति, नियोक्ता के विवरण और अधिक के बारे में जानकारी भी मिलती है। आपको यह भी कहना आवश्यक है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल जोखिमों से अवगत हैं। ऐसा लगता है कि कंपनी सुनिश्चित कर रही है कि आप वास्तव में एक ट्रेडिंग अकाउंट निधि कर सकते हैं। आवेदन सबमिट करने के कुछ घंटों के बाद एक स्वागत ईमेल और खाता सक्रियण ईमेल प्राप्त हुआ, खाता नंबर के साथ, उसके बाद ही जमा जमा करने के माध्यम से पालन करने में सक्षम हो गया। जमा प्रक्रिया काफी आसान है, और एफएक्स सॉल्यूशन एक बहुत ही सुविधाजनक तालिका प्रदान करती है जिसमें समस्त भुगतान विधियों के साथ जुड़े प्रक्रियाओं और फीस समझा जाता है। तरीकों में शामिल हैं: क्रेडिट कार्ड, पेपैल, पेपर चेक, इलेक्ट्रॉनिक चेक और वायर ट्रांसफर। खाते के लिए वास्तव में वित्त पोषित होने वाले सभी पहचान पत्रों के लिए एफएक्स सॉल्यूशंस द्वारा प्राप्त और दस्तावेज प्राप्त होने चाहिए। धन की वापसी से हस्ताक्षरित अनुरोध फ़ॉर्म में फ़ैक्स करना आवश्यक है। इस प्रक्रिया की अवधि के लिए निकासी फीस की राशि उस भुगतान विधि पर निर्भर करती है, जिसे आप अपने धन वापस प्राप्त करना चाहते हैं (साथ ही साथ आरंभिक जमा किस तरीके से की गई थी)। एक बार डेमो या रीयल मनी अकाउंट के लिए पंजीकृत हो जाने के बाद, और लॉगिन विवरण प्राप्त करने पर, आप जीटीएस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डाउनलोड करने के लिए आगे बढ़ेंगे, एक प्रक्रिया जो लगभग 5 मिनट लगते हैं। जब आप पहले लॉग इन करते हैं तो आप देखेंगे कि प्लेटफार्म में बहुत सारे टैब, मेन्यू और विंडो दिखाई देते हैं। इससे पहले यह थोड़ा भ्रमित हो जाता है, जैसा कि आप महसूस करते हैं कि आप इन सभी अन्य क्षेत्रों में होने वाले चीजों पर नज़र आ सकते हैं जो आप देखते हैं। एक बार मंच की पेशकश की जाने वाली सभी विशेषताओं के साथ परिचित होने पर, आप यह महसूस कर सकते हैं कि वास्तव में इस तरह के स्पष्ट कार्यों इतनी बड़ी हैं कि वे लगभग सभी एक क्लिक दूर हैं। आप मजबूत और सहज ज्ञान युक्त ग्राफिक यूजर इंटरफेस (जीयूआई) की सराहना करते हैं। व्यापार खिड़की के प्रत्येक बटन के लिए बटन हैं, जिसमें सीए। आर जैसे बटन भी शामिल हैं, जो आपको एक क्लिक में एक विशेष कार्रवाई रद्द करने और रिवर्स (बिक्री से खरीदने या इसके विपरीत) की अनुमति देता है। एक शांत सुविधा एफएक्स सॉल्यूशन ऑफर एसएमएस या ई-मेल अलर्ट प्राप्त करने की क्षमता है, जब बाजार की कीमतों का अनुरोध किया जाता है, या जब रोकें सक्रिय होती हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के भीतर अलर्ट भी सेट किया जा सकता है ताकि वे आपका ध्यान वांछित खोजशब्दों द्वारा ट्रिगर किए गए मार्केट समाचार अपडेट पर खुलें। एफएक्स सॉल्यूशंस AccuCharts, एक शक्तिशाली चार्टिंग उपकरण प्रदान करता है। व्यापार मंच की तरह ही, यह उपयोग करने के लिए बेहद सहज है, और कई मजबूत विश्लेषण सुविधाएँ प्रदान करता है हालांकि, इसके लिए यह आवश्यक है कि ट्रेडर्स के लिए उपयोग किए जाने वाले किसी अलग प्लेटफार्म में डाउनलोड और लॉग इन करने के लिए स्वयं की आवश्यकता होती है, इसलिए इसके उपयोग के लिए प्रोग्राम के बीच स्विच करने की आवश्यकता होती है। जीटीएस एक चार्ट टूल को चार्ट कर रहा है जो मंच के भीतर से उपलब्ध है, और निश्चित रूप से व्यापार के लिए आवश्यक चार्टिंग उपकरण प्रदान करता है। पंजीकरण के बाद, विदेशी मुद्रा वेबिनार दोनों व्यापार मंच और चार्टिंग प्लेटफार्म के लिए पेशकश किए जाते हैं। आपको कुछ वैकल्पिक तिथियों की पेशकश की जाती है और आप के लिए सबसे अधिक उपयुक्त एक के लिए साइन अप कर सकते हैं। पीडीएफ़ मार्गदर्शकों को प्लेटफॉर्मक्वास सुविधाओं के साथ परिचित करने के लिए भी उपलब्ध हैं अतिरिक्त प्रशिक्षण उपकरण में 39 9 के लिए एक 8 सीडी ट्रेडिंग पाठ्यक्रम शामिल है। इस पैकेज की खरीद करते समय आपको 250 रुपये से वित्त पोषित एक मिनी-अकाउंट के साथ नि: शुल्क भी बनाया जाता है। एफएक्स समाधान लाइव चैट और समर्थन प्रदान करता है 247, सप्ताहांत के घंटे जिसमें बाजार बन्द है। वे ग्लोब के आसपास के किसी भी व्यक्ति से कॉल करने के लिए वर्ल्डवाइड टोल-फ्री सहायता नंबर प्रदान करते हैं। काम के समय के दौरान वे उत्तरदायी और व्यक्तिगत अनुभव से सहायता के लिए उत्सुक होते हैं, मुख्यतः खाते खोलने और पहले जमा करने की प्रक्रियाओं के साथ। एफएक्स सॉल्यूशंस व्यक्तिगत खाता प्रबंधकों को आपके खाते में मदद करने की पेशकश नहीं करता है, लेकिन वे एक व्यापार एजेंट सेवा प्रदान करते हैं, जो आपकी ओर से व्यापार करेंगे। इस सेवा के लिए आवेदन करने के लिए एक पावर ऑफ अटॉर्नी फॉर्म भरा जाना चाहिए और हस्ताक्षर किया जाना चाहिए और फर्म द्वारा इस सेवा के लिए शुल्क जमा किया जाएगा। जीटीएस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और एक्चर्ट्स के साथ, एफएक्स समाधान उन तकनीकी प्लेटफॉर्म में खड़े होते हैं जो वे प्रदान करते हैं। हालांकि, उनके व्यापार के नियम बाजार में सबसे आकर्षक नहीं हैं, और उनके ग्राहक समर्थन सबसे अधिक प्रतिक्रियाशील नहीं हैं, इसलिए इन पहलुओं को पैक के मध्य में कहीं कहीं रखा जाएगा। कुल मिलाकर, हम एफएक्स सॉल्यूशंस द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं से संतुष्ट थे, हालांकि विदेशी मुद्रा जैसे अन्य विदेशी मुद्रा दलालों जैसे कि हम मजबूत सेवाओं और ग्राहक सहायता प्रदान करते हैं, और यह एफएक्स समाधानों के साथ पैसे जमा करने से पहले आपके सभी विकल्पों पर ध्यान देने योग्य हो सकता है । जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

No comments:

Post a Comment