Tuesday 12 December 2017

इंटरएक्टिव - दलालों - पास के विदेशी मुद्रा - स्थिति - आकार


इंटरैक्टिव ब्रोकर्स समीक्षा 201213 इंटरएक्टिव ब्रोकर्स समीक्षाएं 1 मई, 2013 - 30 अप्रैल, 2014 नमस्ते, उनके साथ लगभग एक अवसर खोलने के बाद तीन साल पहले ऑस्ट्रेलियाई लूटने सेसन के साथ मैंने कुछ संबंधित समीक्षाओं को पढ़ा था, अपने खाते को बंद करने की कोशिश कर रहा हूं, और या फिर स्थानान्तरण की कोशिश कर रहा हूं, अपने व्यापारिक खाते से वापस अपने निजी बैंक खाते में। उस समय मैंने उनके साथ कारोबार किया है और पाया कि वे वायदा बाजार पर स्वयं को सूट करने के लिए चार्ट डेटा को बदलना लाइव ट्रेडिंग, मैं उनको इस्तेमाल न करने की सलाह देता हूं, जैसा कि मैंने सोचा था कि मैंने अपने खाते को हिचकिचाहट से बंद कर दिया है, और कुछ समय फोन पर फोन किया है, तो मुझे पता है कि मैं अपने खाते पर मार्जिन कॉल कर रहा हूं, बट ने अपना खाता बंद कर दिया है और मेरे पास उस ट्रेड पर कोई ट्रेड नहीं है। आईबी ने मेरी अनुमति के साथ ऑडिशन डॉलर पर एक बॉट ट्रेड रखा था या मेरे खाते में पिछले 150.00 डॉलर की जेब बचा था। खुद के लिए। ताकि खुद के लिए बोलता है - एएमयू द्वारा समीक्षा, 30 अक्टूबर 2013. रेटिंग 210 201213 इंटरएक्टिव ब्रोकर्स समीक्षा 1 मई 2012 - 30 अप्रैल 2013 मैं व्यापार के लिए इस दलाल का उपयोग करता हूं और सिर्फ उनसे सचमुच खुश हूं कि मैं कहना चाहता हूं। सबकुछ बस काम करता है, और मुझे कभी उनके साथ कोई समस्या नहीं थी लेकिन मुझ पर विश्वास न करें, अल्फ़ाज्यूज ने उन्हें अपनी सबसे अच्छी दलाल समीक्षा दी: अल्फाज्यूज इंटरैक्टिव-ब्रोकर-समीक्षा - फर्डिनेंड ट्यूपलेज़, 22 अप्रैल, 2013 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 910 अविश्वसनीय रूप से कम फैलता है, भयानक ग्राहक सेवा और अब तक slippages के साथ कोई समस्या नहीं है। - विल्सन द्वारा 23 अप्रैल, 2007 को समीक्षित। वर्ष 810 के साथ आईबी के साथ रेटिंग प्राप्त हुई। निष्पादन तात्कालिक है प्रसार के भीतर सीमा आदेश रख सकते हैं। बहुत उन्नत एपीआई और कई विक्रेताओं से चुनने के लिए। मेरे सामने आने वाले सामने एक आदेश के निष्पादन पर रोक और टी.पी. यह स्टैडल और ब्रैकेट फीड ऑर्डर भी देगा। एक DOM पर ऑर्डर को संशोधित करने के लिए एक क्लिक हॉटकी। सबसे बड़ा दलालों में से एक (सुरक्षा के लिए) एक खाते वायदा, स्थान, स्टॉक, बॉन्ड, ऑप्शंस, इंटरनेशनल सिक्योरिटीज़ में एक दलाल पर सब कुछ भी व्यापार कर सकते हैं। फैलाव छोटा है, निष्पादन निर्दोष है - ट्रेड 888, 7 अप्रैल 2007 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 1010 ट्रेडिंग के लिए कम शुल्क। - 50: 1 से ज्यादा लाभ उठाएं - क्लैन्की प्लेटफार्म ईसीएन प्रकार बहुत अच्छा है क्योंकि वे स्टॉप की तलाश नहीं करते हैं - sstheo, 1 मार्च, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 710 वे पहली बार अच्छे थे, लेकिन फिर उन्होंने मुझे प्रसार के बाहर भरना शुरू कर दिया और मेरे पास से पैसा चुरा लिया। उन्होंने यह भी बहुत धीमी गति से निष्पादन है। मेरे अनुभव में न्यूज़ इवेंट के दौरान औसत निष्पादन 10 सेकंड से अधिक है। - सीजे द्वारा समीक्षा, 23 अगस्त, 2006. रेटिंग 210 200506 इंटरैक्टिव ब्रोकर्स समीक्षाएं 1 मई, 2005 - 30 अप्रैल, 2006 मैं आईबी को प्यार करता हूं, क्योंकि वे मुझे प्रसार के भीतर सीमा के आदेश दर्ज करने की अनुमति देते हैं। उनके पास विदेशी मुद्रा व्यापार का ईसीएन-प्रकार वाला मॉडल भी है, जो महान है, क्योंकि EURUSD पर प्रसार 1 पीपी के रूप में कम हो सकता है (आप बोली पर भी खरीद सकते हैं)। 1010 रेटिंग - 26 दिसंबर 2005 मैं अपने खाते में नाममात्र विदेशी मुद्रा पदों को कैसे बंद कर सकता हूं जब खाते धारक उन उपकरणों के लेन-देन में प्रवेश करते हैं जो एक गैर-आधार मुद्रा में निहित होता है, परिणामी लाभ या हानि किसी भी ब्याज शुल्क के साथ (घटना में एक मार्जिन ऋण का) मुद्रा में बने रहेगा जिसमें उत्पाद को उस समय तक अंकित किया गया था जब खाताधारक मुद्रा की स्थिति (ओं) को बंद करने के लिए काम करता है। यह जिम्मेदारी खाता धारक के साथ है क्योंकि स्थिति को बंद करने के लिए रूपांतरण मूल्य की स्वीकृति की आवश्यकता होती है, जो किसी भी अन्य वित्तीय साधन के समान निरंतर उतार-चढ़ाव के अधीन होने की संभावना है। ऐसे सीमित उदाहरण हैं जिनमें आईबी निम्नलिखित सहित गैर-आधार मुद्रा स्थिति को बंद करने का कार्य करेगी: 1. ऐसी परिस्थितियों में जहां मार्जिन की कमी होती है और स्थिति मार्जिन अनुपालन बहाल करने के प्रयास में बंद हो जाती है। 2. यदि गैर-बेस मुद्रा संतुलन नाममात्र माना जाता है नाममात्र शेष राशि को 5.00 अमरीकी डालर के नीचे या समकक्ष के रूप में परिभाषित किया गया है। जब तक कोई अन्य अस्थिर गतिविधि नहीं बनी हुई है, तब तक इस तरह के शेष राशि को नियमित रूप से बहस कर लिया जाता है, जब तक कि समझौता बेस मुद्रा में पूरा हो गया हो। ध्यान दें कि शेष राशि जो अर्जित की जाती हैं लेकिन जो अभी तक पोस्ट नहीं की गई हैं, जैसे कि ब्याज डेबिट और क्रेडिट, एक प्रोद्भवन राज्य के दौरान बहते हुए अधीन नहीं हैं। 3. यदि खाता इक्विटी को नाममात्र माना जाता है यहां, अगर खाता शेष 80.00 अमरीकी डालर से कम या समतुल्य है, तो शेष राशि पूरी तरह से नकदी है और पहले 10 कारोबारी दिनों में कोई व्यापार गतिविधि नहीं हुई है, सभी गैर-बेस मुद्रा शेष अस्थिर हो जाएंगे और आधार मुद्रा में रूपांतरित हो जाएंगे। ध्यान दें कि यह तर्क एक वित्तीय सलाहकार द्वारा प्रबंधित खातों पर लागू नहीं होता है या एक प्रारंभिक दलाल की ओर से किया जाता है। 4. यदि खाता ने खाता प्रबंधन में बंद खाता विकल्प चुना है। यहां, सभी गैर-बेस मुद्रा शेष 1,000 डॉलर से अधिक नहीं हैं, इसके बराबर स्वतः बेस मुद्रा में परिवर्तित हो जाएगा। आईबी खाता धारकों को सहायता करने के लिए एक शीघ्र प्रक्रिया प्रदान करता है जो सभी गैर-आधार मुद्रा स्थितियों को सामूहिक रूप से बंद करना चाहते हैं इस प्रक्रिया का उपयोग करने के लिए, टीडब्लूएस के शीर्ष पर स्थित खाता बटन पर क्लिक करके शुरू होता है, जिसमें सभी मूल्यवर्गों में नकद पदों सहित खाता शेष राशि प्रदर्शित करने वाली विंडो खुलती है। मार्केट वैल्यू - रियल एफएक्स बैलेंस सेक्शन वाले अनुभाग में ड्रॉप डाउन मेनू से किसी भी पंक्ति पर सही क्लिक करें, सभी गैर-बेस मुद्रा पोजिशन बंद करें का विकल्प चुनें। उस लिंक पर क्लिक करने पर, खाताधारक को निर्देशित किया जाएगा, हालांकि एक ऐसी श्रृंखला है जो किसी भी गैर-बेस मुद्रा स्थितियों को बंद करने के लिए एक मार्केट ऑर्डर देगा। नोट: खाताधारक द्वारा शुरू किए गए विदेशी मुद्रा रूपांतरणों पर आयोगों पर शुल्क लगाया जाता है, लेकिन ऊपर उल्लेख किए गए नाममात्र शेष राशि को बंद करने के उद्देश्य के लिए आईबी द्वारा शुरू किए गए लोगों पर नहीं। यदि मार्जिन अनुपालन को बहाल करने के लिए स्थिति का निपटारा किया गया था तो आईबी एक आयोग का चार्ज करेगा

No comments:

Post a Comment