Wednesday 6 December 2017

विदेशी मुद्रा 4noobs scalping बचे


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए संभव है जितना संभव हो उतना आसान है: 00 स्तर ट्रेडिंग एएएएआईएमटी एमटी 4 बोली मूल्य के आधार पर चार्ट खींचती है, इसलिए 1.7 बोली के प्रसार के साथ 708 था और पूछे 715 थे इसलिए छोटी प्रविष्टि संभव है 700 पर, फिर भी शायद lvl 600 एक बेहतर सेटअप है, मैंने नियमों की वजह से सिर्फ टिप्पणी की है। अधिक महत्वपूर्ण है कि मुझे आपके विचारों को सीएसएम पर बहुत ही उपयोगी और महत्वपूर्ण मिला है, इसलिए इसके लिए धन्यवाद और सर्वोच्च मीटर साझा करने के लिए धन्यवाद Juan007 आप एमटी 4 में बोली मूल्य के बारे में सही हैं। क्या मैं कीमत को उलट बता रहा था मैं केवल सीमा आदेश के साथ प्रवेश कर सकता है चूंकि यह प्रणाली सीमा के साथ काम नहीं करती है लेकिन रोक आदेश, यह 600 पर रखा गया था। डब्लूएसडीडी के व्यापार ने मुझे एक नए तरीके से जीवन के लिए प्रेरित किया मार्च 2014 स्थिति: सदस्य 53 डाक बस 00-एलजीएल रणनीति । मैंने इस थ्रेड से अपने डेमो खातों में से किसी एक पर मेरे व्यापारिक तरीकों में बहुत कुछ लागू किया है। उडीन स्पष्ट रूप से बताता है कि आपके लिए काम करने वाले जो कुछ भी काम करता है, मुझे कहना होगा कि मैं व्यापार में नौसिखिया नहीं हूं। एक वर्ष के लिए लाइव और डेमो ट्रेडिंग बहुत तीव्र हो गई। हां, मैंने अपना होमवर्क किया शुरुआत के लिए मैंने स्टीव नसन जैसे गुरुओं से मोमबत्तियों के बारे में बहुत सारे वीडियो देखा, बैरी ने अपनी ऊर्जा, ट्रेंडिंग पर फ्रीडम फॉर्मूला इत्यादि आदि कई बार देखा। मुझे यह भी पता है कि ब्रेकआउट रणनीतियों को काम करने के लिए एडीआर की बहुत जरूरत है किसी भी जोड़ी के लिए कम एडीआर को ब्रेकआउट रणनीतियों पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता होती है और वास्तव में बेहतर विदेशी मुद्रा 4 नोब्लोन-ब्लॉ हो सकता है। नीचे दी गई छोटी सी स्टेटस डेमो अकाउंट से है, जिसे मैंने इस थ्रेड से स्केलिंग के लिए बहुत कुछ लागू करना शुरू कर दिया था। और हां, मैं अभी भी एक ही डेमो खाते पर अपने पिछले तरीकों से बहुत अधिक बार आक्रामक रूप से व्यापार करता हूं, परन्तु ज्यादातर समय मैं 00-एलवीएम के साथ-साथ अधिकांश नियमों का सम्मान करता हूं और मेरे 2 (प्लस बोनस) लक्ष्यों को रखने की कोशिश कर रहा हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैंने शुरूआती तिमाही की शुरूआत की थी और 50 के बाद से जहां से पहले यह नीचे जा रहा था। मुझे लगता है कि यह एक धागा है जहां बहुत सारे सकारात्मक विचार मिलते हैं इसलिए बड़े पैमाने पर जवाब दिए जाते हैं। कॉडर्स, गुरु और नए जैसे एक जैसे लेकिन व्यापार से सावधान रहना सीखना वक्र है। कोई चांदी की गोली नहीं है। लेकिन मेरी राय में थ्रेड नहीं नकारात्मक है गोल्ड एंड ग्रीन ग्रिट्ज सर्विवर रहें

No comments:

Post a Comment