Saturday 18 November 2017

गियोवन्नी पोज़ी फॉरेक्स चार्ट


कंपनी सलेक्स होल्डिंग SRL का अवलोकन अवलोकन सॉलिक्स होल्डिंग SRL विदेशी मुद्रा बाजार में सलाहकार सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के उत्पादों में एफएक्स सलाहकार शामिल हैं, जिसमें फोन सलाहकार डेस्क, वेब सलाहकार, ट्रेडिंग सिस्टम, कॉर्पोरेट सलाहकार और मुद्रा पोर्टफोलियो प्रबंधन मुद्रा परिसंपत्ति प्रबंधन एफएक्स ब्रोकरेज शामिल है, जिसमें सैलेक्स एफएक्स ट्रेडर्स इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफॉर्म, सलेक्स फॉरेक्स मोबाइल वायरलेस एसटीपी ट्रेडिंग, और आवाज़ व्यापार शामिल हैं। विदेशी मुद्रा दलाली बाजार मुद्रा ओवरले प्रबंधन के लिए SALEX संस्थागत ग्राहकों के लिए एफएक्स पोर्टफोलियो प्रबंधन विदेशी मुद्रा बाजार और व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा मोबाइल के लिए परिसंपत्ति आवंटित करने के लिए। यह खुदरा ग्राहकों, पेशेवर व्यापारियों, निगम के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करता है। सलेक्स होल्डिंग SRL विदेशी मुद्रा बाजार में सलाहकार सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी के उत्पादों में एफएक्स सलाहकार शामिल हैं, जिसमें फोन सलाहकार डेस्क, वेब सलाहकार, ट्रेडिंग सिस्टम, कॉर्पोरेट सलाहकार और मुद्रा पोर्टफोलियो प्रबंधन मुद्रा परिसंपत्ति प्रबंधन एफएक्स ब्रोकरेज शामिल है, जिसमें सैलेक्स एफएक्स ट्रेडर्स इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफॉर्म, सलेक्स फॉरेक्स मोबाइल वायरलेस एसटीपी ट्रेडिंग, और आवाज़ व्यापार शामिल हैं। विदेशी मुद्रा दलाली बाजार मुद्रा ओवरले प्रबंधन के लिए SALEX संस्थागत ग्राहकों के लिए एफएक्स पोर्टफोलियो प्रबंधन विदेशी मुद्रा बाजार और व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा मोबाइल के लिए परिसंपत्ति आवंटित करने के लिए। यह खुदरा ग्राहकों, पेशेवर व्यापारियों, कॉरपोरेट्स और संस्थाओं को अपनी सेवाएं प्रदान करता है, जिन्हें सट्टा कारोबार से अल्फा बनाने, मुद्रा एक्सपोज़र हेजिंग, या विदेशी मुद्रा मल्टीमीनेजर पोर्टफोलियो को इकट्ठा करने और प्रबंधित करने में सहायता की आवश्यकता होती है। कंपनी की स्थापना 1 99 8 में हुई थी और वह लेग्नानो, इटली में स्थित है। सलेक्स होल्डिंग SRL एफएक्ससीएम होल्डिंग्स, एलएलसी की सहायक कंपनी के रूप में चल रही है। लेग्नानो, एमआई 20025 39 03 31 45 54 71 39 03 31 44 05 96 सैलेक्स होल्डिंग SRL के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुख्य संचालन अधिकारी वित्तीय वर्ष 2016 तक मुआवजा। उद्योग द्वारा इसी प्रकार की निजी कंपनियां एबीएम व्यापारी स्पा अग्रिम सलाहकार एस. आर. एल. सलाहकार Fiduciaria s. r.l. हाल ही में निजी कंपनियां लेनदेन पिछले 12 महीनों में कोई लेनदेन उपलब्ध नहीं है। एसपी ग्लोबल मार्केट इंटेलिजेंस, एसपी ग्लोबल का एक डिवीजन, इस प्रोफाइल में प्रदर्शित जानकारी और डेटा का निर्माण और प्रबंधित किया जाता है। ब्लूमबर्ग सामग्री को बनाते या नियंत्रित नहीं करता है पूछताछ के लिए कृपया यहां पर क्लिक करके एसपी ग्लोबल मार्केट इंटेलिजेंस को सीधे संपर्क करें। स्टॉक कोट्स मार्केट डेटा में कम से कम 15 मिनट की देरी है। सर्वाधिक खोजे गए निजी कंपनियां प्रायोजित वित्तीय टिप्पणियां प्रायोजित लिंक अनुरोध प्रोफ़ाइल अपडेट केवल कंपनी का प्रतिनिधि ही कंपनी प्रोफाइल के लिए एक अपडेट का अनुरोध कर सकता है। दस्तावेज की आवश्यकता होगी। सलेक्स होल्डिंग SRL से संपर्क करने के लिए, कृपया देखें -। कंपनी का डेटा एसपी ग्लोबल मार्केट इंटेलिजेंस द्वारा प्रदान किया गया है कृपया किसी भी डेटा समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए इस फ़ॉर्म का उपयोग करें। जानकारी लापता - कृपया निम्नलिखित फ़ील्ड में अपनी जानकारी दर्ज करें: आपके द्वारा व्यापार करना बनाम आपके लिए किसी व्यापार को लेट कर रहा है मई 2010 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 54 पदें मैंने पहले विदेशी मुद्रा पर कुछ भारी अध्ययन किया और आखिरकार मैंने एक अच्छा सिस्टम बनाया जो मैंने ठीक किया लाइव ट्रेडिंग के साथ, लेकिन मैं अभी भी अधिक अध्ययन के साथ बहुत अधिक हो सकता है। लेकिन फिर मुझे अन्य व्यापारियों में निवेश करने में सक्षम होने के बारे में पता चला। वे लाभ का एक कट लेते हैं। अपने आप पर ऐसा करने का समर्थक यह है कि पहले आपको किसी के साथ अपने लाभ का एक छोटा सा कट साझा करने की आवश्यकता नहीं है। और आप उच्च जोखिम वाले व्यापार को चुन सकते हैं। quotgamblingquot। एक छोटी अवधि के लिए लेकिन अगर आप एक व्यापारी को ऐसा करते हैं .. 1. आपको पढ़ाई और सीखने के बारे में दस लाख घंटे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है और व्यापार के बारे में सीखने की ज़रूरत नहीं है और आप सफल होने पर भी शिक्षा कभी भी नहीं रुकती है, फिर भी आप सीखना जारी रख सकते हैं। 2. आपको कंप्यूटर के सामने बैठना पड़ता है, जो कि रोजमर्रा के कई घंटे प्रतिदिन देखे हुए आपको मौत के लिए खुद को उबाल कर देता है। उहम, यह मुझे लगता है। लेकिन इन 2 अंक आसानी से एक समर्थक व्यापारी को अपने लाभ आईएमओ के 20 शेयर देने के लायक हैं। मैं सिर्फ यह देखना चाहता हूं कि दूसरों को इसके बारे में क्या सोचते हैं और वे खुद को व्यापार करने के लिए सीखने पर जोर देते हैं। मैंने हाल ही में एक महान व्यापारी बनने की इच्छा जताई है क्योंकि बहुत से समर्थक व्यापारी उनकी प्रणाली और विधि के बारे में बात करते समय वास्तव में मूक बोलते हैं। इससे मुझे आश्चर्य होता है कि अगर वे इतने अच्छे बन सकते हैं तो मैं कैसे बढ़ सकता हूं। लेकिन व्यापारी आईएम में अभी निवेश कर रहे हैं औसत 5 प्रति माह पर लाने। और उसने हाल ही में बहुत बेहतर कमाया है और इसकी शायद अब प्रति माह भी अधिक है वह बहुत ही सुरक्षित निवेश है, क्योंकि वह कई सालों का इतिहास रहा है और हजारों ट्रेडों का काम किया है और महीनों में कोई भी हार नहीं रहा है। इसलिए मैं वास्तव में उनसे निवेश करना बंद कर सकता हूं और अपने आप से व्यापार शुरू करना चाहता हूं क्योंकि पेशेवरों और विपक्षों ने पहले ही उल्लेख किया है Ive 5 बहुत अधिक है कम जोखिम के लिए इससे भी अधिक जाना संभव है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक कम गिरावट के साथ 10 की औसत रखने के लिए कमबख्त प्रतिभाशाली होना होगा। मैं यह नहीं देखता हूं कि इस धागे के लिए मेरी पूंजी क्यों मायने रखती है कोई भी यह नहीं कह रहा है कि उन्होंने इसके बजाय व्यापार करने का फैसला क्यों किया या किसी को अभी तक आपके लिए व्यापार करने की अनुमति दी है, लेकिन इस मंच पर पदों पर नज़र डालने से मुझे लगता है कि 90 सभी व्यापारियों और सीखने के नवज्ञों का मानना ​​है कि वे 20-40 मासिक रूली (या और भी अधिक) और इसे लंबे समय तक बनाए रखने में सक्षम हो। (यह संभव है मुझे लगता है लेकिन आप चाहते हैं मुझे लगता है कि मार्जिन उपयोग महत्वपूर्ण है। 1: 1 का लाभ उठाने बनाम 5 पर 50: 1 लेन-देन, ट्रेडों पर आरओआई में बहुत बड़ा अंतर होता है। जब तक कि आप क्या बोल रहे थे ( विशुद्ध रूप से व्यापार मूल्य पर, इसलिए लाभ उठाने पर यह गुणा किया जाता है - लेकिन यह 250 तक हो सकता है, इसलिए मुझे लगता है कि आप 10: 1 लीवर की तरह कुछ मध्य मैदान का मतलब है)।

No comments:

Post a Comment